इस देश के लिए क्यों जरूरी है पीएम मोदी, जानिए उनके परिवार की सच्चाई

जयपुर: आज हम आपको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केेे बारे में कुछ सच्चाई की बातें बताने जा रहे हैं। जी हां इस फोटो को गौर से देखना, क्योकिं यह फोटो उस वक़्त की हैं जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2014 में ऐतेहासिक जीत हासिल हुई थी। जिसके उपलक्ष में पीएम मोदी की मां अपने बेटेे को सम्पूर्ण परिवार के साथ मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की थी। लेकिन उस समय की एक फोटो में मोदी और मां के साथ एक लड़की की फोटो आर रही हैं। जिसे तस्वीर में मार्क किया गया है।

क्या आप जानते हैं, वह लड़की कौन है?

पीएम मोदी के साथ फोटो में जो लड़की दिखाई दे रही है। वह कोई और नहीं मोदी जी के बड़े भाई प्रल्हाद मोदी की पुत्री है। जिसका नाम निकुंजबेन मोदी है। यह लड़की रिश्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी है। लेकिन कुछ समय पहले इस लड़की को काल निकल गया। दुर्भाग्यवश हार्ट प्रॉब्लम के चलते इसकी मृत्यु हो गईं। लेकिन जब लड़की की बीमारी का पता चला तो प्रधानमंत्री मोदी G-20 सम्मेलन में थे। वापस आकर पीएम मोदी ने अपने बड़े भाई आज मोदी से उसके बारे में पूछा, उन्होंने बताया कि वो अब इस दुनिया में नही हैं।
PM MODI, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
PM Narendra Modi

व्यस्त कार्यक्रम के चलते देश के प्रधानमंत्री के पास अपने परिवार के लिए इतना भी वक़्त नही था। कि वे अपनी प्रिय भतीजी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हो पाते,परन्तू कश्मीर पर हो रही उस वक़्त की बैठक में हम सभी ने देखा कि उनकी आँखे नम हैं, वे बार बार उन्हें पोंछते मगर रह रह कर वे भीग जाती। लेकिन क्या आप जानते हैं नरेंद्र मोदी तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री और एक बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। परंतु इसके बावजूद भी नरेंद्र मोदी का परिवार इस सामान्य सी ज़िन्दगी जी रहा हैं। मोदी को दुनिया में भगवान का रूप माना जा रहा है।

लेकिन हमारे देश का दुर्भाग्य के कारण यह उन लोगों के लिए संदेश है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनाप-शनाप गाली दे रहे हैं, उन्हें मूर्ख कह रहे हैं। एक श्वेत मूर्ति को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन यह भी सत्य है चाहे आप सागर में कितना भी कीचड़ उछालो वह आपके मुंह पर गिरेगा। "सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं"

नोट- राजस्थान प्रदेश न्यूज़ की यह पोस्ट अगर आपको अच्छी लगी है। तो इसे लाइक और अधिक से अधिक शेयर करें। हमें अपना सुझाव देने के लिए कमेंट करें। इस प्रकार की खबरों के ताज़ा अपडेट पाने के लिए राजस्थान प्रदेश न्यूज़ को फॉलो करें।


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने